पृष्ठ

अनुमति जरूरी है

मेरी अनुमति के बिना मेरे ब्लोग से कोई भी पोस्ट कहीं ना लगाई जाये और ना ही मेरे नाम और चित्र का प्रयोग किया जाये

my free copyright

MyFreeCopyright.com Registered & Protected

गुरुवार, 23 अप्रैल 2009

तेरे गीतों पर

तेरे गीतों की स्वरलहरी पर
कदम मेरे मचल जाते हैं
तू बादल बन छा जाता है
मैं मोर सी थिरक जाती हूँ
तेरे गीतों के बोलो पर
दिल मेरा तड़प जाता है
तू दर्द बन छा जाता है
मैं आंसुओं में डूब जाती हूँ
तेरी गीतों की हर धुन पर
इक आह सी निकल जाती है
तू भंवरा सा गुनगुनाता है
मैं कली सी शरमा जाती हूँ

11 टिप्‍पणियां:

अनिल कान्त ने कहा…

श्रंगार रस से भरी हुई ...वाह

उम्मीद ने कहा…

bhut acchi rachna

Udan Tashtari ने कहा…

सुन्दर रचना!

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' ने कहा…

गीतों की स्वर-लहरी पर,अरमान मचल जाते हैं।
आँसू के सैलाबों से, पाषाण पिघल जाते हैं।।

गम के नगमें सुन कर, मन से आह निकल जाती है।
दुख में जीवन जीने की, इक राह निकल जाती है।।

Yogesh Verma Swapn ने कहा…

bahut sunder vandana ji, aapki rachnaon men kuchh apnapan mil

रंजू भाटिया ने कहा…

सुन्दर रूमानी भाव लिए है यह रचना ..बढ़िया

अवाम ने कहा…

बहुत सुन्दर रचना..
शुभकामनायें

Divya Narmada ने कहा…

वन्दना है, प्रार्थना है,
अर्चना है, साधना है.
प्यार पूजा-पाठ है-
प्यार ही आराधना है.

संगीता स्वरुप ( गीत ) ने कहा…

वाह .... सुंदर .... आज कल तेवर बदले हुये हैं :)

Onkar ने कहा…

सुन्दर रचना

Anamikaghatak ने कहा…

ati sundar rachana