पृष्ठ

अनुमति जरूरी है

मेरी अनुमति के बिना मेरे ब्लोग से कोई भी पोस्ट कहीं ना लगाई जाये और ना ही मेरे नाम और चित्र का प्रयोग किया जाये

my free copyright

MyFreeCopyright.com Registered & Protected

शनिवार, 1 अक्तूबर 2011

आपके सहयोग की जरूरत है




दोस्तों 



आपको सिर्फ इतना करना है कि कृपया इन दोनों लिंक्स को  पसन्द 



करके मेरा हौसला बढायें और प्रतियोगिता मे स्थान दिलायेँ और अपने 


जानकारों तक ये लिंक पहुँचा कर लाइक करवाए तो बहुत सहयोग 


मिलेगा इन्हें खोलियेगा और like  के बटन  पर क्लिक करियेगा तथा 


अपने जानकारों से कहकर पसंद करवाइए .आप सब दोस्तों की हार्दिक 


आभारी रहूंगी .







  <h3><a href="http://www.catchmypost.com/index.php/hindi




corner/kavita/553-2011-09-30-17-39-46" title="kavita" 


rel="dofollow">Please Like My Poem For The Competition



मंहगाई की पाठशाला </a></h3> <br /> 




 http://www.catchmypost.com/

9 टिप्‍पणियां:

मनोज कुमार ने कहा…

अपनी पसंद दर्ज़ करा दी है।

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' ने कहा…

आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा कल रविवार के चर्चा मंच पर भी की गई है! आपके ब्लॉग पर पहुँचेंगे तो
चर्चा मंच का भी प्रयास सफल होगा।

रचना दीक्षित ने कहा…

जरूर.

आप प्रतियोगिता में जरूर सफल होंगी.

शुभकामनायें.

महेन्‍द्र वर्मा ने कहा…

हमें तो आपकी दोनों कविताएं पसंद आइं।
like कर लिया है दोनों को।

S.M.HABIB (Sanjay Mishra 'Habib') ने कहा…

सादर शुभकामनाये....

Patali-The-Village ने कहा…

आप प्रतियोगिता में जरूर सफल होंगी|शुभकामनायें|

Maheshwari kaneri ने कहा…

जरूर. .. अपनी पसंद दर्ज़ करा दी है।..शुभकामनायें.

बेनामी ने कहा…

मेरे ब्लॉग ' जज़्बात.....दिल से दिल तक' की नयी पोस्ट आपके ज़िक्र से रोशन है......जब भी फुर्सत मिले ज़रूर देखें|

सुरेन्द्र सिंह " झंझट " ने कहा…

jaroor, vandna ji..