पृष्ठ

अनुमति जरूरी है

मेरी अनुमति के बिना मेरे ब्लोग से कोई भी पोस्ट कहीं ना लगाई जाये और ना ही मेरे नाम और चित्र का प्रयोग किया जाये

my free copyright

MyFreeCopyright.com Registered & Protected

बुधवार, 25 जून 2014

सफ़र के पडाव

डॉ हरीश अरोडा जी के संपादन में दो वर्षों के इंतज़ार के बाद ' पत्रकारिता का बदलता स्वरूप और न्यू मीडिया ' पुस्तक आ रही है जिसमें मेरा भी आलेख सम्मिलित है ये है बुक का कवर 





शोध दिशा' के 'फेसबुक कविता अंक' में प्रकाशित मेरी दो कवितायें

आदरणीय गिरिराज शरण अग्रवाल जी एवं लालित्य ललित जी हार्दिक आभार
 





 अनंग प्रकाशन से प्रकाशित  " समकालीन विमर्श --- मुद्दे और बहस " पुस्तक  जो हिमाचल यूनिवर्सिटी में कार्यरत रवि कुमार गौंड के सम्पादन में प्रकाशित हुयी है जिसमें स्त्री विमर्श पर मेरा द्वारा लिखित एक आलेख भी सम्मिलित है






1 टिप्पणी:

Kailash Sharma ने कहा…

बहुत प्रभावी और सशक्त रचनाएँ..बधाई